Saturday, December 27, 2014

नतमस्‍तक मोदक की नाजायज औलादें (25)

प्‍योर जहर (अनएडि‍टेड)
चेतावनी- एक भक्‍त से कमेंटबॉक्‍स में हुई यह बातचीत पूरी तरह से रि‍कॉर्डेड है। इसमें बहुत गालि‍यां है, इसलि‍ए पढ़ने से पहले न पढ़ने के बारे में भी सोच सकते हैं।
----------
उत्‍तर- तेरे को क्‍या प्रॉब्‍लम हो रही है?
प्रश्‍न- मेरे लि‍खे से आपको कैसे लगता है कि सांप्रदायि‍कता फैल रही है?
उत्‍तर- बहन*** मुल्‍लों की मा की च*** सालों ने आज तक कुछ अच्‍छा कि‍या है इंडि‍या के लि‍ए? ये साले हरामखोर मा के लौ****
प्रश्‍न- उनने नहीं कि‍या, तो आपने क्‍या कि‍या है?
उत्‍तर- हा हा हा, तू मेरे से ना पूछ कि मैने क्‍या कि‍या? मैने कभी पाकि‍स्‍तान को गाली नहीं दी, पर ये मुल्‍ला साले इंडि‍या का बुरा सोचते हैं। हर टाइम बहन*** जि‍स देश ने इनको पनाह दी, जमीन दी रहने को, उसी देश के खि‍लाफ गद्दारी कर रहे हैं। साले हर कदम पर धोखा देते हैं ये कटुए। कि‍तनी लड़कि‍यों को लव जि‍हाद में फसाकर बरबाद कि‍या है इन मुल्‍लों ने? ये जानता होता तो तू आज ऐसी बात ना करता। सारे आम ओवैसी और अब्‍दुल्‍ला कहते हैं कि जरूरत पड़ने पर वो पाकि‍स्‍तान की तरफ से लड़ेंगे। और क्‍या बताऊं तुझे?
प्रश्‍न- लव जि‍हाद में बरबाद हो चुकी हमारी हिंदू बहनों के लि‍ए क्‍या हो रहा है?
उत्‍तर- बरबाद इंसान का तो कुछ कह नही सकता, पर हां, जि‍स जि‍स लड़की को ये लव जि‍हाद का पता चल रहा है, वो तो सर्तक हो रही है, बचा रही है अपनी जान को इन हरामि‍यों से
प्रश्‍न- कि‍न हरामि‍यों से?
उत्‍तर- मुल्‍लों से, और कि‍नसे? तुझ जैसे बंदे ही होते हैं जो देश को डुबाते हैं। आज तू मेरे से सवाल जवाब कर रहा है, कल को यही मुल्‍ला तुझे गां*** पर लात मारकर भगा देंगे अगर तू इनके स्‍टेटस पर कुछ भी बोल आया तो। इनकी मा तो अब चु*** रही बहन**** की अभी तो गां*** और मारेगी, जब मोदी 2 साल बाद इनकी मा की चू*** में आग लगाएगा आरएसएस के साथ मि‍लकर। जा यहां से तू भी मुसलमान बन जा, फि‍र मेरे से सवाल जवाब कर
प्रश्‍न- आरएसएस के साथ मि‍लकर क्‍या होगा, जरा उसके बारे में बताइये?
उत्‍तर- लौ*** चूस तू मेरा भो*** के गां*** मरा मुल्‍लों से। हम हिंदू हैं, हम मा चो*** इनकी
प्रश्‍न- कैसे करेंगे ये सब?
उत्‍तर- (इसका उत्‍तर नहीं मि‍ला)

No comments: