Friday, November 24, 2017

बेटे के लिए कंडोम बनाने की रेसिपी

सामग्री- 
नाइन जीरो टू एंड अ क्वार्टर कंडोम- पांच पीस
वॉटर जेली-पचास ग्राम 
स्ट्रॉबेरी ऐसेंस- दो 
लाइम ऐसेंस- एक 
चॉकलेट ऐसेंस- पचास ग्राम 
नमक- नमक नहीं डालना है। यूजर अपना अपना नमक लेकर खुद चलते हैं।
टॉपिंग्स के लिए- पांच वियाग्रा
लपेटने के लिए टीश्यू पेपर
विधि- सबसे पहले बाथरूम में रखी बाल्टी उल्टी करके कमोड के सामने रख लें। अपनी चड्ढी पहन लें क्योंकि आपको अपने हाथ से 'वो' नहीं करना, बल्कि 'ये' करना है। अब कंडोम का पैकेट खोलें।
ध्यान रहे, कंडोम खोलने के बाद आपको उत्तेजित नहीं होना है और न ही वापस कमोड की दिशा में ध्यान लगाना है। कमोड से कंडोम तक की इस यात्रा में आपको अपनी निगाह हमेशा कंडोम के उस शिखर पर टिकाए रखनी है, जहां पहुंचने के लिए आप यह डिश बनाने जा रहे हैं।
Photo not for wearing or shaking.
अब बाल्टी की तली में पचास ग्राम वॉटर जेली डालें। अगर अलग अलग स्वाद के कंडोम बनाने हैं तो बाल्टियां भी अलग अलग लगेंगी। जेली में दो बूंद स्ट्रॉबेरी ऐसेंस डालें। अगर आपका बेटा कुछ-कुछ खट्टा और कुछ-कुछ मीठा पसंद करता है तो उसमें लाइम ऐसेंस भी डालें।
अगर बेटे को स्ट्रॉबेरी चॉकलेट फ्लेवर एक साथ देना चाहते हैं तो पहले कंडोम को स्ट्रॉबेरी एसेंस में रैप करना होगा, उसके बाद चॉकलेट में अलग से। इस तरह से पहले चॉकलेट का स्वाद आएगा, उसके बाद स्ट्रॉबेरी का। एंड देन योर सन विल बी फाइनली रेडी टू पॉप द चेरी। बट इफ योर सन इज नॉट सीरियस अबाउट पॉपिंग द चेरी, ही कैन डू समथिंग एल्स। टेल हिम दैट दुनिया का बड़ा हिस्सा बरमूडा ट्रायंगल्स में ही दफन होता रहा है।
अब आपके सामने उल्टी बाल्टी में भरी वॉटर जेली रखी हुई है। एक एक कांडोम निकालें और जेली में डुबो डुबोकर तीन तीन तह लगाकर टीश्यू पेपर पर रखते जाएं। जब पांचो कंडोम हो जाएं तो आप उनपर वियाग्रा की टॉपिंग लगा सकते हैं।
इसके बाद टीश्यू पेपर लपेटकर एक एक कंडोम सिल्वर फ्वाइल में लपेटकर रख दें। दिन भर के लिए पांच कंडोम काफी रहेंगे।
अगले दिन के लिए एक बार फिर से बाथरूम में खुद को बंद कर लें। इस रेसिपी की वीडियो न बनाएं। बस इतना करें कि जब तीन तह के कंडोम पर वियाग्रा की टॉपिंग लगा दें तो एक फोटो मुझे व्हाट्सएप्प कर दें। 

Post a Comment